Karnataka: 6 killed by gelatin sticks in Chikkaballapur, Karnataka, PM Modi consoles family| national News in Hindi

इंटरनेट डेस्क। कर्नाटक के चिक्कबल्लापुर के हिरेनागवली में आज मंगलवार को हुए विस्फोट के कारण करीब 6 लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने मृतकों के परिजनों को सांत्वना दी। वहीं हादसे की विस्तृत जांच के आदेश भी दे दिये गए हैं।

 

The death of 6 people near Hirenagavalli village, Chikkaballapur, due to a gelatin blast is shocking. District incharge minister and senior officials instructed to conduct a thorough probe and take stern action against the culprits: Karnataka CM BS Yediyurappa pic.twitter.com/l28g8jIDYD
— ANI (@ANI) February 23, 2021

हादसे के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि चिक्कबल्लापुर में दुर्घटना के कारण हुई मौतोंं से दुखी हूं। पीड़ित परिवारों को सांत्वना। घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। कर्नाटक सरकार ने एक बयान में कहा कि शिवमोगा विस्फोट के बाद ऐसी दुर्घटना दुभार्ग्यपूर्ण है। सरकार मामले की जांच करवाएगी और इसमें शामिल आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करेगी।

चिक्कबल्लापुर जिले के हिरेनागवली में जिलैटिन की छड़ों में विस्फोट हो गया। राज्य मंत्री सुधाकर ने कहा कि ये छड़ें अवैध रूप से रखी गई थी। इस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। चिक्कबल्लापुर जिले के हिरेनागवली में जिलैटिन की छड़ों में विस्फोट हो गया। चिक्कबल्लापुर जिलाधिकारी डॉक्टर के. सुधाकर ने भी घटनास्थल का मुआयना किया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *