Katrina Kaif’s sister Ijabel’s debut film Time to Dance trailer release, will be seen with Sooraj Pancholi, the film will be released on March 12| entertainment News in Hindi

इंटरनेट डेस्क। कैटरीना कैफ की बहन इजाबेल कैफ की डेब्यू फिल्म टाइम टु डांस का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ये एक डांस फिल्म है जिसमें इजाबेल के साथ अभिनेता सूरज पंचोली नजर आएंगे। काफी समय से इस फिल्म की चर्चा थी। अब मेकर्स ने आज गुरुवार को इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया है।

ये फिल्म वैसी ही है जैसी बॉलीवुड में अब तक डांस वाली फिल्में आप देख चुके हैं। डांस कंपटीशन में भाग लेने विदेश गए सूरज पंचोली को इजाबेल कैफ का साथ मिलता है। उसके बाद शुरु होता कंपटीशन का दौर। हालांकि ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म में आपको बाकी फिल्मों से अलग डांस फॉर्म दिखेगा।

फिल्म की शूटिंग 2018 में ही पूरी हो चुकी है। इस फिल्म के लिए कैटरीना की बहन इजाबेल काफी  समय से तैयारियां कर रहीं थीं। फिल्म की रिलीज रुकी हुई थी। अब ये फिल्म 12 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इसके अतिरिक्त इजाबेल के पास दो और फिल्में भी हैं।

इसके अलावा इजाबेल के पास एक और प्रोजेक्ट भी है। वो सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा के साथ भी दिखाई देंगी। सूरज पंचोली की बात करें तो उन्होंने फिल्म हीरो से डेब्यू किया। उसके बाद अब सूरज इस फिल्म में डांस का जलवा दिखाएंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *