KBC 12 to get its first crorepati| entertainment News in Hindi

भारत के सबसे लोकप्रिय रियलिटी गेम में से एक कौन बनेगा करोड़पति का 12वां सीजन चल रहा है और शो को अपना  पहला ‘करोड़पति’ मिल गया है। सोनी टीवी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने केसीबी 12 के आगामी एपिसोड का प्रोमो जारी किया है। 

हॉटसीट पर बैठी नाज़िया नसीम एक प्रतियोगी है और अमिताभ बच्चन 1 करोड़ रुपये की पुरस्कार राशि के लिए 15 वां सवाल पूछते हैं। इसके बाद, हम देख सकते हैं कि नाज़िया एक करोड़ रुपए जीत जाती है।  उत्साहित बच्चन को खड़े होकर ताली बजाते देखा जाता है क्योंकि वह प्रतियोगी की सराहना करते है। बच्चन का कहना है कि सवाल कठिन थे लेकिन नाजिया हर बार इसे सही तरीके से समझ पाई।

1 करोड़ रुपये के सवाल का जवाब देने के बाद, बच्चन नाज़िया को चालाकी से खेलने के लिए भी सराहना करते है। नाजिया कहती है कि उसने अपने जीवन में कई जोखिम उठाए हैं और इसलिए वो इन सवालों का जवाब दे पाई। 

यह शो बुधवार 11 नवंबर को रात 9 बजे सोनी टीवी पर प्रसारित होगा। नाजिया केबीसी 12 में पहली प्रतियोगी है, जिसने 28 सितंबर को सीज़न शुरू होने के बाद एक करोड़ रुपये जीते।

कोविड -19 महामारी के कारण शो के प्रारूप में कुछ बदलाव किए गए थे। कोरोनावायरस के प्रकोप के कारण, सेट में सीमित संख्या में लोग हैं और दर्शकों को आमंत्रित नहीं किया गया है। दिग्गज अभिनेता बिग बी द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो ने अपने इतिहास में पहली बार ऑडियंस पोल लाइफलाइन को हटा दिया गया था। 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *