Kerala: BJP released manifesto regarding Kerala assembly elections, will make laws on Sabarimala temple and Love Jihad| national News in Hindi

पॉलिटिकल डेस्क। भारतीय जनता पार्टी ने केरल विधानसभा चुनाव 2021 के लिए आज बुधवार को अपना घोषणापत्र जारी कर दिया। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर की मौजूदगी में पार्टी ने तिरुवनंतपुरम में इलेक्शन मैनिफेस्टो को लॉन्च किया है। चुनावी घोषणापत्र में सबरीमला मंदिर और लव जिहाद पर कानून बनाने की बात कही गई है।

केंद्रीय मंत्री जावड़ेकर ने इस मौके पर कहा कि नौकरी के लिए प्रावधान, आतंकवाद और भूख से मुक्त राज्य के साथ ही हमारे घोषणापत्र मुख्य जोर केरल के विकास पर है। घोषणापत्र में ‘सबरीमला’ और ‘लव जिहाद’ पर कानून बनाने का भी प्रावधान है। इसके साथ ही उन्होंने राज्य में कांग्रेस और मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के बीच चल रही खींचतान को एक ड्रामा बताया। उन्होंने कहा कि बंगाल में दोस्ती और केरल में कुश्ती वास्तव में जनता के साथ छल है।

वहीं भाजपा के प्रवक्ता अग्रवाल ने एलडीएफ की ओर से पिछले चुनाव में किए गए वादों की सूची गिनाते हुए कहा कि इनमें से अधिकांश पूरे नहीं किए गए। गौरतलब है कि केरल में 6 अप्रेल को सभी सीटों पर एक ही चरण में मतदान होना है। यहां मतों की गिनती 2 मई को होगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *