Kerala: If there was no success in fishing, Rahul Gandhi jumped into the sea ..! Then fishermen defended former Congress president| national News in Hindi

इंटरनेट डेस्क। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी इन दिनों केरल के दौरे पर हैं। बुधवार को जहां उन्होंने पार्टी को मजबूत करने के लिए मछुआरा समुदाय से बातचीत के बाद उनके साथ समुद्र में मछली पकड़ने के लिए निकले। वहीं उन्होंने कोल्लम तट से कुछ नॉटिकल माइल्स की दूरी पर मछुआरों के साथ समुद्र में छलांग भी लगा दी। हालांकि इस दौरान बड़ी संख्या में मछुआरे उनके इर्द-गिर्द रहे।

 

Kerala: Congress leader Rahul Gandhi swam in the sea with fishermen during his visit to Kollam yesterday.

(Source: Congress office) pic.twitter.com/I2pgXiuih3
— ANI (@ANI) February 25, 2021

इस दौरान राहुल गांधी बहुत देर तक मछुआरों के साथ समुद्र में स्विमिंग का लुत्फ उठाते नजर आए हैं। केरल दौरे पर मछुआरा समुदाय के साथ चर्चा के दौरान उन्होंने केंद्र सरकार से अलग से मछुआरा मंत्रालय की भी मांग कर दी है।

वहीं उनके मछली पकड़ने और समुद्र में तैरने की खबरें वायरल होने के बाद कई लोगों ने उनपर तंज भी कंसा है। बीजेपी की तरफ एक कमेंट आया कि राहुल गांधी मछली पकड़ने उतरे लेकिन एकमात्र मछली ही उनके जाल में फंसी है। वहीं कई लोगों ने ये तक कह दिया कि राहुल गांधी देश का भावी प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं लेकिन अभी उनके सैर सपाटे के दिन हैं। उन्हें मछली पकड़ने दो और तैराकी करने दो। कोरोना काल के कारण वे कई दिनों से घर से बाहर भी नहीं निकले हैं।

गौरतलब है कि इस वर्ष 2021 के अप्रेल-मई में विस चुनाव होने हैं। ऐसे में केरल में कांग्रेस सत्ता में अपनी मौजूदगी चाहती है। इसी को लेकर राहुल गांधी इस वक्त दक्षिण के दो राज्यों तमिलनाडु और केरल में पूरी ताकत झोंक रहे हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *