Kerala: Metro man is going to step into politics at the age of 88, Said – aiming to bring BJP to power in Kerala, ready to become CM even at this age| national News in Hindi | Kerala : 88 साल की उम्र में राजनीति में कदम रखने जा रहे हैं मेट्रो मैन ने किया बड़ा खुलासा, बोले

इंटरनेट डेस्क। मेट्रो मैन ई. श्रीधरन अगले सप्ताह बीजेपी में शामिल हो जाएंगी। 88 साल की उम्र में राजनीति में कदम रखने जा रहे मेट्रो मैन ने मीडिया से बातचीत में इस बात का खुलासा किया है कि आखिर वो इतनी उम्र के बाद क्यों राजनीति में प्रवेश कर रहे हैं और उन्होंने बीजेपी को ही इसके लिए क्यों चुना है।

मीडिया से बातचीत में शुक्रवार को ई. श्रीधरन ने कहा कि उनका मुख्य लक्ष्य केरल में बीजेपी पार्टी को सत्ता में लाना है और वह मुख्यमंत्री पद संभालने के लिए तैयार रहेंगे। उन्होंने शुक्रवार को कहा कि यदि भाजपा को इस साल अप्रैल-मई में होने वाले विधानसभा चुनाव में जीत मिलती है तो उनका ध्यान बड़े स्तर पर आधारभूत संरचना का विकास करना और राज्य को कर्ज के जाल से निकालना होगा।

केरल के पोन्नाली में रह रहे श्रीधरन ने बताया है कि प्रत्येक मलयाली पर आज 1.2 लाख रुपये का कर्ज है। इसका मतलब है कि हम दिवालिया होने की तरफ बढ़ रहे हैं और सरकार अब भी उधार ले रही है। राज्य की वित्तीय हालत सुधारने की जरूरत है और हम इसका समाधान निकालेंगे।

श्रीधरन ने कहा कि अगर पार्टी चाहेगी तो वह विधानसभा चुनाव लड़ेंगे और पार्टी कहेगी तो मुख्यमंत्री का पद भी संभाल सकते हैं। उन्होंने हालांकि कहा है कि राज्यपाल पद संभालने में उनकी कोई दिलचस्पी नहीं है। उन्होंने कहा कि यह पूरी तरह संवैधानिक पद है और कोई शक्ति नहीं है और वह ऐसे पद पर रहकर राज्य के लिए कोई सकारात्मक योगदान नहीं दे पाएंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *