Known for bold decisions, 61-year-old actress Neena Gupta will be seen in ‘Goodbye’, the mother of 78-year-old Amitabh Bachchan ..!| entertainment News in Hindi

एंटरटेनमेंट डेस्क। नीना गुप्ता एक बार फिर सुर्खियों में हैं। वजह है ‘गुडबाय’। ये उनकी नई अपकमिंग मूवी है जिसमें वे अमिताभ बच्चन के साथ काम करती नजर आएंगी। सबसे खास बात ये है कि इस फिल्म में नीना अमिताभ बच्चन की मां का किरदार निभाएंगी। प्रतिभाशाली अभिनेत्री इस फ़िल्म में अमिताभ बच्चन और साउथ सेंसेशन रश्मिका मंदाना के साथ अभिनय करती दिखेंगी।

नीना गुप्ता फिल्म में बिग बी की पत्नी की भूमिका निभाएंगी और यह पहली बार है जब वह उनके साथ स्क्रीन स्पेस साझा कर रही हैं। नीना गुप्ता और अमिताभ बच्चन दोनों के दिल में एक दूसरे के प्रति बेहद सम्मान है और अभिनेत्री उनके काम की बहुत बड़ी प्रशंसक रही हैं।

फिल्म का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित नीना गुप्ता ने कहा कि जब विकास ने मुझे फिल्म सुनाई, तो मैं बहुत खुश हो गयी थी। यह एक अद्भुत स्क्रिप्ट है और जब स्क्रिप्ट रोमांचक हो तो कोई भी किसी अन्य चीज के बारे में नहीं सोचता। यहां तक ​​कि किरदार खूबसूरती से लिखा गया है और मैं श्री बच्चन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। यह मेरे लिए एक सपना सच होने जैसा है और मैं इस बारे में काफी खुश हूं।

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन ने नीना गुप्ता के लिए एक हाथ से लिखे नोट में 2018 की फिल्म ‘बधाई हो’ में उनके प्रदर्शन की खूब सराहना की थी। इसके बाद से ही नीना का मन था कि वे बिग-बी के साथ किसी फिल्म में कोई बड़ा किरदार करें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *