Kolkata: BJP workers angry over not getting tickets in West Bengal, protest outside BJP office demanding to give ticket to the state president of trade union from any seat| national News in Hindi

पॉलिटिकल डेस्क। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों की शुरुआत इसी महीने के अंत में होने जा रही है। 27 मार्च को मतदान का पहला चरण है। वहीं राज्य में राजनीतिक गतिविधियां भी लगातार बढ़ रही हैं। आज बुधवार को भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भाजपा कार्यालय के बाहर जमकर प्रदर्शन किया। वजह थी उनके नेता को बीजेपी द्वारा टिकट नहीं दिया जाना। भाजपा कार्यकर्ता ट्रेड यूनियन के अध्यक्ष बब्बन घोष को टिकट देने की मांग कर रहे थे। 

एएनआई न्यूज रिपोर्ट के अनुसार, राजधानी कोलकाता में आज बुधवार को भाजपा कार्यालय के बाहर भाजपा समर्थकों ने प्रदर्शन किया। पार्टी के एक समर्थक ने मीडिया से बातचीत में कहा कि हमारी मांग है कि हमारे हमारे ट्रेड यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष और हमारे नेता बब्बन घोष को कहीं से भी टिकट मिले। समर्थकों ने कहा कि अभी पार्टी ने पूरी लिस्ट जारी नहीं की है। हम चाहते हैं कि राज्य में किसी भी सीट से उन्हें चुनावी मैदान में उतारा जाए।

गौरतलब है कि राज्य में टीएमसी और बीजेपी के बीच इन चुनावों में अच्छी टक्कर मानी जा रही है। बीजेपी में टीएमसी के कई दिग्गजों के शामिल होने के कारण मामला गड़बड़ा गया है। राज्य में आठ चरणों में चुनाव होंगे। 2 मई को मतगणना होगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *