Samachar Jagat

Krishna Poonia Corona Positive : सादुलपुर से कांग्रेस विधायक और पूर्व अंतर्राष्ट्रीय डिस्कस थ्रोउर कृष्णा पूनिया कोरोना पॉजिटिव, गहलोत ने ट्वीट कर जल्द स्वस्थ होने की कामना की

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के चूरू जिले के सादुलपुर से कांग्रेस विधायक और पूर्व अंतर्राष्ट्रीय डिस्कस थ्रोउर कृष्णा पूनिया आज रविवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। आपको बता दें कि राजस्थान में कोरोना के मामले एक बार फिर तेज गति से बढ़ रहे हैं। राज्य सरकार कोरोना गाइडलाइऩ में फिर बदलाव कर सकती है। लॉकडाउन की भी संभावनाएं जताई जा रही हैं।

 

आज मैंने जयपुर के RHUS अस्पताल में टेस्ट व सीटी स्कैन करवाने पर डाक्टरों द्वारा बताया गया कि मैं कोरोना पोजिटिव हूं।

अतः निवेदन है कि पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए सभी लोग कृपया अपनी जाँच करा लें।
— Dr. Krishna Poonia (@KrishnaPooniaIN) April 18, 2021

उनसे पहले एक अन्य कांग्रेस विधायक अमीन कागजी भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। जानकारी मिलने के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी ट्वीट कर पूनिया के जल्द ठीक होने की प्रार्थना की है। 

 

Wish you a speedy recovery from #Covid19 Krishna Poonia ji. May you get well soon. https://t.co/Mh1eKtCslF
— Ashok Gehlot (@ashokgehlot51) April 18, 2021

कृष्णा पूनिया ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि आज रविवार को मैंने जयपुर के आरएचयूएस अस्पताल में टेस्ट व सीटी स्कैन करवाने पर डाक्टरों द्वारा बताया गया कि मैं कोरोना पोजिटिव हूं। अतः निवेदन है कि पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए सभी लोग कृपया अपनी जाँच करा लें।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *