Telecom company, Airtel, Prepaid customers, Minimum compulsory recharge, 45 rupees,

लॉकडाउन के बीच Airtel ने लॉन्च किए ये प्रीपेड प्लान

मुंबई। कोरोना वायरस के चलते देश में 21 दिनों का लॉकडाउन है। इस बीच टेलिकॉम कंपनियों ने अपने सभी प्रीपेड प्लान्स की वैलिडिटी भी बढ़ा दी है।

वर्क फ्रॉम होम के चलते इंटरनेट का इस्तेमाल बढ़ा है और ऐसे में Airtel, Jio, Vodafone, BSNL ने लगातार नए डेटा पैक लॉन्च किए हैं।

एयरटेल ने हाल ही में अपने ग्राहकों के लिए 10 रुपये टॉकटाइम मुफ्त में देने की घोषणा भी की है। आज हम आपको एयरटेल के उन प्लान्स के बारे में बताएंगे, जो हाल ही में लॉन्च हुए हैं। 

अगर आपका इंटरनेट का इस्तेमाल बढ़ा है तो आप भी अपने लिए हमारी बनाई लिस्ट में से कोई ऑफर चुन सकते हैं। डिजिटल कनेक्टिविटी के लिए नए रिचार्ज ऑप्शन- एयरटेल ने लॉकडाउन के बीच एक और नया ऑफर पेश किया है।

भारती एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए नए रिचार्ज ऑप्शन पेश किए हैं। एयरटेल ने घोषणा की है कि अब एयरटेल प्रीपेड नंबर को एटीएम मशीन, ग्रॉसरी स्टोर और फार्मेसी स्टोर पर भी रिचार्ज करवाया जा सकेगा। 

एयरटेल का कहना है कि लॉकडाउन के चलते 14 अप्रैल तक रिटेल स्टोर बंद हैं। बिना किसी परेशानी के ग्राहकों के एयरटेल कनेक्टिविटी मिलती रहे, इसलिए एयरटेल ने HDFC और ICICI बैंक, बिग बाजार, अपोलो के साथ पार्टनरशिप की है।

ई-बुक्स प्लैटफॉर्म हुआ फ्री- टेलिकॉम ऑपरेटर भारती एयरटेल ने अपने ई-बुक प्लैटफॉर्म जगरनॉट बुक्स को मुफ्त कर दिया है। 

देश में कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन है और टेलिकॉम कंपनी ने घरो में रह रहे लोगों के सपॉर्ट में यह कदम उठाया है।

एयरटेल ने अपने एक बयान में कहा, ‘COVID-19 के संक्रमण को रोकने के सरकारी कोशिशों के सपॉर्ट में देश के लोग घरों में हैं। अब पढ़ने के शौकीन लोग अपने स्मार्टफोन में ऐप डाउलोड कर जगरनॉट बुक्स पर मौजूद सभी किताबों और उपन्यासों का मुफ्त ऐक्सिस पा सकते हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *