Lucknow : पश्चिम बंगाल चुनाव रोमांचक मोड पर, अब अखिलेश यादव भी कूदे, बोले-दीदी आप नफरत फैलाने वालों को हराएं, हम आपके साथ हैं

इंटरनेट डेस्क। पश्चिम बंगाल में इसी वर्ष विधानसभा चुनाव होने हैं। बीजेपी और टीएमसी यहां मुख्य पार्टियों में से हैं। लेफ्ट और कांग्रेस का भी कुछ सीटों पर दम दिखता है। लेकिन अब ये चुनाव और ज्यादा रोचक होने लगे हैं। रविवार को शिव सेना ने राज्य में चुनाव लड़ने के अपने फैसले पर ठप्पा लगा दिया। वहीं सोमवार को समाजवादी पार्टी भी अब इस लड़ाई में कूद गई है।

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जी को हम अपना समर्थन देंगे और हम आपसे भी अपील करते हैं कि इन (बीजेपी) नफरत फैलाने वालों को हराये। भाजपा ने नफरत फैलाकर उत्तर प्रदेश का चुनाव जीता है: समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव pic.twitter.com/agAbHdHWcF

— ANI_HindiNews (@AHindinews) January 18, 2021

लखनऊ में एक कार्यक्रम में मीडिया से बातचीत करते हुए समाजवादी पार्टी प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जी को हम अपना समर्थन देंगे।

हम आपसे भी अपील करते हैं कि इन (बीजेपी) नफरत फैलाने वालों को हरायें। भाजपा ने नफरत फैलाकर उत्तर प्रदेश का चुनाव जीता है और हम अब उसे पश्चिम बंगाल में नहीं जीतने देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *