Madhya Pradesh, Leader, Jyotiraditya Scindia, Join BJP,

नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा में शामिल

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के युवा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया आज भाजपा में शामिल हो गए। सिंधिया का भाजपा में आना कांग्रेस के लिए बहुत बड़ा झटका है क्योंकि कांग्रेस में ज्योतिरादित्य सिंधिया की अच्छी खासी पकड़ रही है। 

सिंधिया ने कहा कि हर इंसान के जीवन में ऐसे मोड़ आते हैं जब वो मोड़ इंसान की जिंदगी को बदल देते हैं। ठीक उसी प्रकार मेरे जीवन में भी ऐसे दिवस आए हैं। एक दिवस वो है जिस दिन मैंने अपने पिता को खोया और दूसरा 10 मार्च। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सिंधिया का भाजपा में शामिल होने पर स्वागत किया।  

नड्डा ने कहा कि सिंधिया का भाजपा में आना परिवार में शामिल होने जैसा है इसलिए हम सब उनका स्वागत करते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा एक परिवार है। उधर, ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद मंगलवार को भोपाल में स्थित कांग्रेस कार्यालय से उनकी नेमप्लेट को हटा दिया गया।

सिंधिया ने कल भाजपा के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की थी। इसके बाद इन दोनों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से उनके आवास पर मुलाकात की थी। इन बैठकों के बाद सिंधिया ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को अपना इस्तीफा भेज दिया था। इस्तीफे में तारीख सोमवार 9 मार्च की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *