Madhya Pradesh: Will MP police treat humans like animals if they do not wear masks? Rahul Gandhi while sharing the video wrote – Inhumanity not accepted | national News in Hindi | Madhya Pradesh : क्या मास्क नहीं पहनने पर एमपी पुलिस इंसानों के साथ जानवरों की तरह पेश आएगी? राहुल गांधी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा

इंटरनेट डेस्क। देशभर में कोरोना फिर हावी हो गया है। लगातार मामले भी बढ़ रहे हैं और मौतों का सिलसिला भी। ऐसे में आमजन को कोरोना प्रोटोकॉल और गाइडलाइन का पूरी तरह पालन करना जरूरी है। कोरोना के नियमों को ना मानने और बिना मास्क सड़कों पर चलने वालों के खिलाफ पुलिस एक्शन लेते दिख रही है। एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो एमपी का है। जिसमें मास्क नहीं पहनने के कारण दो पुलिस वाले एक व्यक्ति को बड़ी बेरहमी से सड़क पर पटककर जमकर मारपीट कर रहे हैं। सबसे ख़ास बात ये है कि ये वीडियो पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी ट्वीट करते हुए शेयर किया है। मामले के बढ़ने के बाद हालांकि दोनों पुलिसवालों को सस्पेंड कर दिया गया है।

 

कोरोना नियमों को लागू करने की आड़ में इस तरह की शर्मनाक अमानवीयता देश को स्वीकार नहीं!

सुरक्षा करने वाले पुलिसकर्मी ही अत्याचार करें तो जनता कहाँ जाये?#Indore pic.twitter.com/t3Ifv0ajJ0
— Rahul Gandhi (@RahulGandhi) April 7, 2021

इस घटना को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ट्वीट करते हुए इसे अमानवीयता करार दिया। राहुल गांधी ने कहा कि कोरोना नियमों को लागू करने की आड़ में इस तरह की शर्मनाक अमानवीयता देश को स्वीकार नहीं। सुरक्षा करने वाले पुलिसकर्मी ही अत्याचार करें तो जनता कहां जाये।

दरअसल, कोविड-19 से बचाव के लिए कथित तौर पर मास्क नहीं लगाने को लेकर विवाद के बाद यहां परदेशीपुरा क्षेत्र में 35 वर्षीय व्यक्ति को दो पुलिस आरक्षक ने मंगलवार को सड़क पर गिराकर बुरी तरह पीटा। जिसके बाद सड़क पर नजारा देख रहे लोगों में से किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *