Mamata Banerjee’s injury in West Bengal, BJP calls drama, said – Didi acting amazing, Tollywood and Bollywood got new ‘villain’| national News in Hindi | WB Assembly Election : पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की चोट को BJP ने बताया नाटक, कहा

पॉलिटिकल डेस्क। पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की चोट पर भी जमकर राजनीति की जा रही है। टीएमसी ने जहां इस घटना को साजिश करार दिया वहीं अब बीजेपी नेताओं की तरफ से इस घटना को ममता बनर्जी का नाटक करार दिया जा रहा है। बीजेपी नेताओं का मानना है कि ऐसी घटनाएं चुनावों से पहले जनता की सहानुभूति दिलाती हैं और यही ममता बनर्जी चाहती हैं क्योंकि राज्य में अब उनका जनाधार घट रहा है।

ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस नेताओं के बयानों का पलटवार करते हुए बीजेपी नेता और बंगाल में बीजेपी के स्टार प्रचारक शाहनवाज हुसैन ने कहा है कि ममता दीदी को नाटक नहीं करना चाहिए। उनको समझ आ चुका है कि जनता ने उनको नकार दिया है, उनकी हार तय है।

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने पलटवार करते हुए कहा है कि ममता दीदी की सच्चाई सामने आ गई है क्योंकि कई प्रत्यक्षदर्शियों ने मीडिया के सामने आकर सारी घटना की जानकारी दे दी है। जिससे साफ होता है कि कहीं कोई हमला नहीं हुआ। उनके सुरक्षाकर्मी भी मौजूद थे तो आखिर सुरक्षाकर्मियों की मौजूदगी में यह हमला कैसे हो गया? उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी ने ऐसी एक्टिंग की है, जिसको देखकर लगता है कि अब टॉलीवुड और बॉलीवुड को एक नई खलनायिका मिल गयी है।

वहीं बीजेपी के सांसद राकेश सिंह ने भी ममता बनर्जी के साथ घटी घटना पर सवाल उठाते हुए पूछा है कि जब मुख्यमंत्री ही राज्य में सुरक्षित नहीं है तो आखिर बाकि लोग क्या उम्मीद करें?

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *