Mangalore Airport: Increasing smuggling of gold in the southern parts of the country, today 32 lakh gold caught from Mangaluru Airport in Karnataka, gold was converted into powder and mixed in cheungam …| national News in Hindi

इंटरनेट डेस्क। सोने की तस्करी के एक से बढ़कर एक मामले देश में सामने आ रहे हैं। सर्वाधिक तस्करी दक्षिण के राज्यों में हो रही है। इसकी वजह यहां के लोगों को खाड़ी देशों से संपर्क है। ताजा मामले आज शनिवार को कर्नाटक के मेंगलुरू एयरपोर्ट से सामने आया है। यहां आज एयर कस्टम की टीम ने एक यात्री से करीब 32 लाख का सोना जब्त किया है। एयर कस्टम की टीम ने यात्री से पूछताछ के बाद उसे मंगलुरू पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

 

Karnataka: Mangaluru Air Customs seized 664 grams of gold in powder form and mixed with gum, from a man. The gold, valued at Rs 31,73,920, was concealed inside his body. pic.twitter.com/FiCA9oeDJk
— ANI (@ANI) February 6, 2021

एएनआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, मेंगलुरू एयर कस्टम की टीम ने यात्रियों से जांच के दौरान एक यात्री से 664 ग्राम सोना बरामद किया है। अंतर्राष्ट्रीय बाजार में जब्त सोने की कीमत 31,73,920 आंकी गई है। यात्री द्वारा सोना छिपाने का तरीका भी एक दम नया अपनाया गया है।

यात्री ने सोने को पाउडर में तब्दील कर दिया था। इसके बाद सोने के चूर्ण को गम में मिला दिया था। एयर कस्टम की स्कैनिंग के दौरान ये सोना यात्री के शरीर से निकाला गया है। यात्री ने मुंह में इसे च्यूंगम की तरह डाल रखा था।

गौरतलब

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *