Meeting: Doval meets Shah in Parliament amidst heated politics on farmers issue, Delhi Police and IB chief also present| national News in Hindi

इंटरनेट डेस्क। किसान आंदोलन पर मची सियासी उथल-पुथल के बीच गुरुवार को राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल और आईबी प्रमुख और दिल्ली पुलिस आयुक्त एसएन श्रीवास्तव संसद में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलने के लिए पहुंचे। इस दौरान करीब दो घंटे तक हुई चर्चा के बाद दोनों संसद से बाहर आए। 

 

Delhi: National Security Advisor (NSA) Ajit Doval leaves from the Parliament.

The NSA and Delhi Police Commissioner met Union Home Minister Amit Shah at the Parliament today. pic.twitter.com/oWuvXHCnOj
— ANI (@ANI) February 4, 2021

किसानों का मुद्दा आज गुरुवार को भी लगातार विरोध के स्वर फूंक रहा है। स्वीडन की जलवायु परिवर्तन कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग के खिलाफ एफआईआर के बाद फिर से उनके एक और ट्वीट ने किसानों की उम्मीद बढ़ा दी है वहीं दिल्ली पुलिस अब अधिक हरकत में आ गई है।

 

National Security Advisor Ajit Doval has also reached the Parliament. https://t.co/qYwK7yp6S9
— ANI (@ANI) February 4, 2021

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी बुधवार को ट्वीट के जरिए पलटवार करते हुए कहा था कि कोई प्रोपेगेंडा देश की एकता को नहीं तोड़ सकता। एकजुट होकर प्रगति की ओर चलेंगे। कोई भी दुष्प्रचार भारत को ऊंचाइयों तक जाने से नहीं रोक सकता। गृहमंत्री अमित शाह ने ये बातें विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अनुराग श्रीवास्तव के ट्वीट पर लिखी थी।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *