Modi government, Fail on every front, Priyanka Gandhi,

नए-नए कानून लाकर लोगों को मुद्दे से ध्यान भटकाने का प्रयास कर रही मोदी सरकार – प्रियंका गांधी

नयी दिल्ली. झारखंड के श्रीकुंड में महागठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र की मोदी सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है।

कांग्रेस महासचिव ने कहा कि अर्थव्यवस्था के स्तर पर यह सरकार फेल हुई तो नए-नए कानून लाकर लोगों को मुद्दे से ध्यान भटकाने का प्रयास कर रही है। जब देश में राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) फेल हो गया तब मोदी सरकार नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) लेकर आई। इस कानून के किए गए प्रावधानों के विरोध में असम समेत पूरा पूर्वोत्तर जल रहा है। दिल्ली के जामिया मिलिया इस्लामिया विश्वविद्यालय के छात्र-छात्राओं ने इसके विरोध में आवाज उठाई तो उन्हें पुलिस से पिटवाया। सच्चाई यह है कि सारी जिम्मेदारी भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी की है।

प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश में बढ़ती बेरोजगारी, भूख, बलात्कार, भ्रष्टाचार और गायब रोजगार पर जवाब देने की चुनौती दी।

प्रियंका ने कहा, ‘‘हर मोर्चे पर विफल प्रधानमंत्री श्री मोदी के पास कोई जवाब नहीं है। अब वह केवल खोखली चुनौती ही दे सकते हैं। आज झारखंड की जनता की तरफ से मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती देती हूं कि वह बेरोजगारी, भूख, बलात्कार, भ्रष्टाचार और गायब रोजगार पर जवाब दें। आप ‘जोड़’ के प्रधानमंत्री हैं या ‘तोड़’ के प्रधानमंत्री हैं, इस पर जवाब दीजिए। मुझे पता है इन सब प्रश्नों के जवाब आपके पास नहीं है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *