Kerala, 5 people from the same family, Coronavirus, Confirmation,

भारत में सबसे ज्यादा कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या महाराष्ट्र में

नयी दिल्ली/एजेंसी. भारत में सबसे ज्यादा कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या महाराष्ट्र में है। प्रदेश में 49 लोग कोविड-19 संक्रमित हैं और एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है। वहीं, दो मरीज वेंटिलेटर पर हैं। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने लोगों से घर से बाहर नहीं निकलने के अपील की है। 

मुंबई में डब्बावालों ने 31 मार्च तक निलंबित की सेवाएं

मुंबई के मशहूर टिफिन डिलीवरी वाले डब्बावालों ने गुरुवार को कहा कि कोरोना वायरस के मद्देनजर वह 31 मार्च तक अपनी सेवाएं निलंबित कर रहे हैं। मुंबई डब्बावाला संघ के प्रवक्ता सुभाष तालेकर ने बताया कि सेवाएं एहतियाती तौर पर शुक्रवार से निलंबित रहेंगी। तालेकर ने कहा कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने लोगों से ट्रेनों और बसों में बेवजह यात्रा ना करने की अपील की थी, जिसको ध्यान में रखते हुए संघ ने टिफिन डिलीवरी सेवाएं निलंबित करने का फैसला किया।

 कर्मचारियों ने किया कोविड-19 के मरीजों के कपड़े धोने से इनकार

कोरोना वायरस को लेकर डर और अज्ञानता के चलते एक स्थानीय सरकारी मेडिकल कॉलेज में कपड़े धोने वाले कर्मचारियों ने उस पृथक वार्ड से आने वाले कपड़ों को धोने से इनकार कर दिया जहां कोविड-19 के तीन मरीज भर्ती हैं और चार अन्य निगरानी में रखे गए हैं। पृथक वार्ड के कर्मचारियों ने बेडशीट, पर्दे आदि जैसे कपड़े धोने के लिए ‘धोबियों’ को दिए जो अन्य वार्ड के कपड़े धोने का भी काम करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *