Moto edge plus, On 22 April, Will launch,

मोटो एज प्लस 22 अप्रैल को होगा लॉन्च

नई दिल्ली/एजेंसी. लेनोवो के स्वामित्व वाली स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला ने घोषणा की है कि वह 22 अप्रैल को अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन मोटो एज प्लस और एज का अनावरण करेगी। कंपनी ने एक ट्वीट में कहा, यह आ रहा है। मोटोरोला फ्लैगशिप लॉन्च इवेंट के लिए 22 अप्रैल की सुबह 11 बजे हमसे जुड़ें।

स्मार्टफोन निर्माता ने एक छह-सेकंड का टीजर भी साझा किया, जिसमें बताया गया है कि डिवाइस में 90-डिग्री कर्वड डिजाइन के साथ वॉटरफॉल डिस्प्ले होगा।

कंपनी द्वारा इस वर्ष की शुरुआत में मोबाइल वल्र्ड कांग्रेस (एमडब्ल्यूसी) में दोनों डिवाइस को पेश करने की उम्मीद थी, लेकिन कोविड-19 महामारी के कारण इसे रद्द कर दिया गया था।

एज प्लस क्वालकॉम के टॉप-एंड स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर के साथ बाजार में उतारे जाने की उम्मीद है, जो 12 जीबी रैम और 256 जीबी तक के स्टोरेज के साथ आएगा।

हैंडसेट के बड़ी 5,170 एमएएच की बैटरी के साथ एंड्रॉएड-10 पर चलने की उम्मीद है।

स्मार्टफोन को पीछे की तरफ 108 मेगापिक्सल सेंसर के साथ दो और कैमरा के साथ पेश किया जा सकता है, जिसमें 16 मेगापिक्सल वाइड-एंगल कैमरा और आठ मेगापिक्सल टेलीफोटो कैमरा दिया जा सकता है।

इस सस्ते एज मॉडल में कम शक्तिशाली हार्डवेयर देखने को मिल सकता है। साथ ही इसमें 64 मेगापिक्सल मुख्य सेंसर हो सकता है। स्मार्टफोन में छह जीबी रैम के साथ ही 128 जीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज दिया जा सकता है और इसी के साथ इसके क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 765 प्रोसेसर पर चलने की उम्मीद की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *