Mumbai: Anushka and Virat, who came in front of the camera for the first time after becoming parents, refused to take pictures of their daughter.| entertainment News in Hindi

इंटरनेट डेस्क। बेटी को जन्म देने के बाद एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली पहली बार सामने आए। मुंबई में गुरुवार को पति विराट कोहली के साथ अनुष्का शर्मा घर के बाहर नजर आईं। अनुष्का शर्मा ब्लू डेनिम जीन्स और जैकेट में काफी फिट नजर आ रही थीं। इस दौरान उनके क्रिकेटर पति विराट कोहली भी साथ थे।

इंस्टाग्राम पर शेयर हो रहे अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के इस वीडियो की उनके फैन्स ने भी काफी सराहना की है। एक यूजर ने लिखा है कि अनुष्का शर्मा को देखने से लग ही नहीं रहा है कि कुछ दिन पहले ही उन्होंने बेटी को जन्म दिया है। अनुष्का शर्मा ने 11 जनवरी को ही बेटी को जन्म दिया था।

पैरेंट्स के बाद पहली बार कैमरे की नजर में आए अनुष्का शर्मा और विराट कोहली काफी खुश नजर आ रहे थे। इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली फोटोग्राफर्स का हाथ हिलाकर स्वागत करते दिखे। अनुष्का शर्मा ने नीले रंग की जींस और ब्लू डेनिम जैकेट पहन रखी थी। वहीं विराट कोहली ब्लैक कलर की ड्रेस में दिख रहे थे। दोनों ही काफी फिट लग रहे थे। यही नहीं दोनों ने फोटोग्राफर्स से भी कार में बैठने से पहले कुछ बातें की थीं। 

यही नहीं विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की ओर से फोटोग्राफर्स को गिफ्ट हैम्पर भी भेजे गए थे। इसके साथ ही फोटोग्राफर्स को एक लेटर भी लिखा था, जिसमें अपील की गई थी कि वे उनकी तस्वीर ले सकते हैं लेकिन उनकी बेटी की तस्वीरें अभी न लें। 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *