Mumbai: Governor has time to meet Kangana Ranaut but no time to meet the protesting farmers … Sharad Pawar pulled Governor Bhagat Singh| national News in Hindi

इंटरनेट डेस्क। दिल्ली में प्रदर्शन कर रहे किसानों के समर्थन में मुंबई में किसान रैली को संबोधित करते हुुए एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने आज सोमवार को कहा कि ठंड के मौसम में पंजाब, हरियाणा और उत्तर प्रदेश के किसान पिछले 60 दिनों से आंदोलन कर रहे हैं। लेकिन राज्यपाल को अभिनेत्री कंगना रनौत से मिलने का समय तो है पर किसानों से वे मुलाकात नहीं करते हैं। 

 

You are going to Raj Bhavan to meet the Governor. Maharashtra has never seen such a Governor before. He has the time to meet Kangana (Ranaut) but not the farmers. It was the moral responsibility of the Governor to come here & meet you: NCP chief Sharad Pawar https://t.co/aqZw7F7HNz
— ANI (@ANI) January 25, 2021

क्या प्रधानमंत्री ने उनके बारे में पूछताछ की है? क्या ये किसान पाकिस्तान के हैं? आप राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलने राजभवन जा रहे हैं। शरद पवार ने किसानों से कहा कि महाराष्ट्र ने ऐसा राज्यपाल पहले कभी नहीं देखा है। उनके पास कंगना से मिलने का समय है लेकिन किसानों के लिए नहीं। यहां आने और आपसे मिलने के लिए राज्यपाल की नैतिक जिम्मेदारी थी।

मुंबई के आजाद मैदान में सोमवार को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी प्रमुख शरद पवार और महाराष्ट्र कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बालासाहेब थोराट किसानों के प्रदर्शन में शामिल हुए। इस बीच, मुंबई में राजभवन (गवर्नर हाउस) की ओर बढ़ रहे नए कृषि कानूनों का विरोध कर रहे आंदोलनकारियों को पुलिस ने रोक दिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *