National Issue and celebraty: Congress president targets two Bollywood actors, says- Where is the artist who is crying for rising prices in the UPA government …? Silence threatened to stop shooting| entertainment News in Hindi

इंटरनेट डेस्क। देशभर में बीते कुछ दिनों से पेट्रोल और डीजल के दामों में भारी बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। ऐसे में आम से लेकर खास तक हर कोई सरकार को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई विपक्षी पार्टियां भी सरकार को पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ाने पर घेर रही हैं। वहीं महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले ने भी आज गुरुवार को इस मुद्दे पर बॉलीवुड के दो बड़े अभिनेताओं को घेर लिया। नाना पटोले ने बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन पर निशाना साधा है।

 

युपीएच्या काळात इंधनाचे दर ७० रु झाल्यावर टीव टीव करणारे @SrBachchan, @akshaykumar आज पेट्रोलचे दर १०० रु. झाल्यावरही गप्प का आहेत? सर्वसामान्य जनतेची लूट करणाऱ्या मोदी सरकारविरोधात गप्प असणाऱ्या या सेलिब्रिटींच्या पिक्चरचे शुटींग महाराष्ट्रात होऊ देणार नाही.. pic.twitter.com/PEmirXQIe6
— Nana Patole (@NANA_PATOLE) February 18, 2021

दरअसल पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दाम पर बॉलीवुड के कई सितारे अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार इस मुद्दे पर बिल्कुल चुप हैं। इन दोनों कलाकारों की चुप्पी नाना पटोले को पसंद नहीं आ रही है। ऐसे में उन्होंने बॉलीवुड के इन दोनों दिग्गज कलाकारों की आलोचना की है। साथ ही उनकी चुप्पी पर निशाना भी साधा है।

इतना ही नहीं उन्होंने धमकी दी है कि ऐसे मुद्दों पर चुप रहने वाले सितारों की शूटिंग महाराष्ट्र में नहीं होने दी जाएगी। नाना पटोले ने यह बात ट्विटर पर कही है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, यूपीए गवर्नमेंट के दौरान फ्यूल के रेट बढ़ने पर शोर मचाने वाले कलाकार अब कहां हैं? उस वक्त जब पेट्रोल 70 रुपये लीटर हुआ था तो अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर इसके खिलाफ आवाज उठाई थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *