New Lenovo M10 Tablet, Dolby Atomos Support System, New features, Launch,

Lenovo Tab M10 लॉन्च, जानिए फीचर

लेनोवो (Lenovo) ने भारत में अपना नया टैबलेट (tablet) लेनोवो टैब एम 10 (Lenovo Tab M10 ) लॉन्च कर दिया है। लेनोवो के इस टैब की कीमत (tab price) 13,990 रुपये है। लेनोवो के इस टैब की बिक्री फ्लिपकार्ट (Flipkart ) से हो रही है। इसकी बिक्री पर खास तरह के ऑफर्स भी ग्राहकों को मिल रहे है।

लेनोवो टैब के खास फीचर

लेनोवो टैब एम10 में 10.1 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1920×1200 पिक्सल है। -टैब में 1.8GHz का क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर दिया गया है। – इसमे 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी की स्टोरेज मिलेगी जिसे 128 जीबी तक मेमोरी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकेगा।

लेनोवो के इस टैब में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। रियर कैमरे के साथ एलईडी फ्लैश लाइट मिलेगी। -इस टैब में 7000mAh की बैटरी है जिसे लेकर कंपनी ने 12 घंटे तक के बैकअप का दावा किया है। -Lenovo Tab M10 में एंड्रॉयड पाई9.0 आउट ऑफ बॉक्स मिलेगा। इस टैब में डुअल फ्रंट स्पीकर्स मिलेंगे जिनमें डॉल्बी एटॉमस का सपोर्ट है। -कनेक्टिविटी के लिए इसमें WiFi, 4जी, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस, 3.5एमएम का हेडफोन जैक और माइक्रो यूएसबी का सपोर्ट दिया गया है। वहीं इस टैब का वाई-फाई वाला वेरियंट 9,999 रुपये में फ्लिपकार्ट पर मिल रहा है।

Lenovo ThinkPad X1 Fold भी जल्द होगा लॉन्च

Lenovo ThinkPad X1 Fold भी जल्द भारतीय बाजार में लॉन्च होने वाला है। इसकी कीमत करीब 1,79,400 रुपये बताई जा रही है। Lenovo ThinkPad X1 Fold की स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 13.3 इंच की pOLED (प्लास्टिक ऑर्गेनिक लाइट इमिटिंग डायोड) डिस्प्ले है। Lenovo ThinkPad X1 Fold को आप मोबाइल, टैबलेट और लैपटॉप तीनों रूप में इस्तेमाल कर सकते हैं। इस डिस्प्ले के लिए लेनोवो ने एलजी के साथ साझेदारी की है। लैपटॉप के साथ एक्टिव पेन का भी सपोर्ट मिलेगा जिसकी मदद से आप स्क्रैच कर सकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *