Nmdc , N. Baijendra Kumar, The Business Leadership Award 2020, Was awarded,

बैजेंद्र कुमार को ‘द बिजनेस लीडरशिप अवार्ड 2020’ से नवाज़ा गया

दिल्ली: राष्ट्रीय खनिज विकास निगम (एनएमडीसी) के अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक (सीएमडी) एन बैजेंद्र कुमार को ‘गवर्नेंस नाउ पीएसयू अवार्ड्स’ के सातवें संस्करण में  ‘द बिजनेस लीडरशिप अवार्ड 2020’ प्रदान किया गया।

ये वार्षिक पुरस्कार उन व्यवसायों और व्यक्तियों  का सम्मान करते हैं जिन्होंने अपने सभी हिस्सेदारों के लिए संरक्षण और दीर्घकालिक मूल्य सुनिश्चित करने के लिए प्रशासनिक सार्वजनिक उपक्रम में असाधारण नेतृत्व का प्रदर्शन किया है।

यह पुरस्कार सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों (पीएसयू) के प्रयासों का सम्मान करता है जो देश के आर्थिक विकास और सामाजिक विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

पुरस्कार के 7 वें संस्करण को अर्जुन राम मेघवाल, केंद्रीय संसदीय मामलों के राज्य मंत्री और जल संसाधन, नदी विकास और गंगा कायाकल्प, और शैलेश लोढ़ा, भारतीय अभिनेता, हास्य अभिनेता और लेखक द्वारा सम्मानित किया गया। मेघवाल ने विजेताओं को सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शनकर्ता – वित्तीय, सीएसआर इन इन्फ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट एंड लीडरशिप अवार्ड्स, आदि की विभिन्न श्रेणियों से पुरस्कार दिए।

एनएमडीसी की ओर से अमिताव मुखर्जी, निदेशक (वित्त), एनएमडीसी को सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शनकर्ता – वित्तीय और सीएसआर इनफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट प्राप्त हुआ।

इस अवसर पर, IAS, बैजेंद्र कुमार ने कहा, ” कॉर्पोरेट बिजनेस लीडर ‘के रूप में पहचाना जाना एक सम्मान है, और यह पुरस्कार मेरे दिल के करीब होगा। यह पुरस्कार एनएमडीसी की प्रतिबद्ध टीम और एनएमडीसी परिवार के प्रत्येक सदस्य के ईमानदार प्रयासों के लिए समर्पित करता हूं। “

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *