Now Agriculture Minister mocked Rahul Gandhi, said – Congress itself laughs at Rahul’s deeds in kisan union talk 9th round in delhi.| national News in Hindi

इंटरनेट डेस्क। किसान यूनियन के साथ 9वें दौर की वार्ता आज शुक्रवार शाम खत्म हुई। केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने वार्ता के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि तीनों क़ानूनों पर चर्चा हुई। आवश्यक वस्तु अधिनियम पर विस्तार से चर्चा हुई। उनकी शंकाओं के समाधान की कोशिश की गई।

उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने जो कमेटी बनाई है जब वो कमेटी भारत सरकार को बुलाएगी तब हम उस कमेटी के समक्ष अपना पक्ष रखेंगे। सुप्रीम कोर्ट ने जो कमेटी बनाई है वो भी समाधान ढूंढने के लिए है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के बयान पर पलटवार करते हुए कह कि कि राहुल गांधी के बयान पर और कृत्य पर कांग्रेस पार्टी सिर्फ हंसती है और उनका मजाक उड़ाती है।

कांग्रेस ने 2019 के घोषणापत्र में इन कृषि सुधारों का वादा लिखित में किया था, अगर उन्हें  याद नहीं है तो घोषणापत्र उठाकर दोबारा पढ़ लें। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के प्रति हम सभी की प्रतिबद्धता है और आने वाले कल में भी रहेगी। सुप्रीम कोर्ट के फैसले का भारत सरकार स्वागत करती है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *