Now, Congress MP Manish Tiwari raised questions on the credibility of the Corona vaccine, saying – why no leader came forward| national News in Hindi | कोरोना वैक्सीन की विश्वसनीयता पर अब कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी ने उठाए सवाल, बोले

इंटरनेट डेस्क। कोरोना वैक्सीनेशन के प्रथम चरण की शुरुआत के साथ ही विपक्ष ने वैक्सीन को लेकर आलोचनाएं शुरू कर दी है। कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी ने इस संबंध में शनिवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि यदि वैक्सीन इतनी सुरक्षित और विश्वसनीय है और वैक्सीन की प्रभावकारिता प्रश्न से परे है तो फिर यह कैसे हो सकता है कि केंद्र सरकार का एक भी बड़ा नेता और कर्मचारी इस वैक्सीन के ट्रायल के लिए आगे नहीं आया। और अब जब वैक्सीन शुरू हो चुका है तो कोई भी नेता वैक्सीन क्यों नहीं लगवा रहा है।

उन्होंने आगे मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि एक भी कार्यभार खुद को टीकाकरण के लिए आगे नहीं बढ़ा है क्योंकि यह दुनिया भर के अन्य देशों में हुआ है ? अन्य देशों के कई बड़े नेता कोरोना वैक्सीन के ट्रायल के लिए आगे आएं।

 

उन्होंने कहा कि कई प्रख्यात डॉक्टरों ने सरकार के साथ की प्रभावकारिता और सुरक्षा के संबंध में सवाल उठाए हैं और कहा है कि लोग यह नहीं चुन पाएंगे कि उन्हें कौन सा वैक्सीन लेना है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *