Now Kangana Ranaut made this appeal to PM Modi| entertainment News in Hindi | अब Kangana Ranaut ने पीएम मोदी से ही कर डाली ये अपील, कहा

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड की स्टार अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बयानों के कारण सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं। अपने बयानों के कारण कई बार तो वह विवादों में भी पड़ चुकी है। इस कारण कई बार ट्विटर की ओर से इस अभिनेत्री के ट्वीट डिलीट भी किए जा चुक हैं।

अब भारत सरकार द्वारा किसान आंदोलन को लेकर ट्विटर के रवैये पर प्रश्न खड़े किए जा रहे हैं। इसी के तहत कंगना ने भी ट्विटर के खिलाफ अपनी भड़ास निकाली है। उन्होंने नया ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से ट्विटर को माफ नहीं करने की अपील की है। 

कंगना ने ट्वीट कर लिखा कि प्रधानमंत्री जी जो गलती महान योद्धा पृथ्वीराज चौहान जी ने की थी, वो बिल्कुल मत करना। उस गलती का नाम था माफी। ट्विटर कितनी भी माफी मांगे, बिल्कुल माफ मत करना।  उन्होंनेे भारत में गृहयुद्ध करवाने की साजिश रची है। गौरतलब है कि कंगना रनौत ने अभिनय के दम पर बॉलीवुड में अपनी विशेष पहचान बनाई है। उनकी गिनती आज बॉलीवुड की स्टार अभिनेत्रियों में होती है। 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *