OffBeat: Unique incident happened in Kolkata Zoo, mentally disturbed young man jumped into lion enclosure, survived even after the attack of Ganeemat lion, the young man said – I had come to liberate the lion ..!| national News in Hindi | OffBeat : कोलकाता जू में घटी अनोखी घटना, मानसिक रूप से परेशान युवक शेर के बाड़े में कूदा, गनीमत रही शेर के हमले के बाद भी बच गया, युवक बोला

इंटरनेट डेस्क। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में आज शुक्रवार को चिड़ियाघर में एक बेहद दर्दनाक घटना घटी। एक युवक शेर के बाड़े में कूद गए। गुस्साए शेर ने उसे जख्मी कर दिया। गनीमत ये रही कि तुरंत जू के कर्मचारिये ने मुस्तैदी दिखाते हुए शेर को काबू में कर लिया वरना युवक अपनी जान से हाथ धो बैठता। घायल युवक को कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल पहुंचाया गया है।

 

A man entered inside lion’s cage & got injured in a zoo in West Bengal

“At about 11 am today, one mentally disabled person jumped into the lion’s cage and injured himself. He’s hospitalized with a minor injury, doing fine”, says Alipore Zoological Garden Director Ashish Kumar pic.twitter.com/pWzv7TK1um
— ANI (@ANI) March 19, 2021

एएनआई की एक खबर के अनुसार, शुक्रवार सुबह कोलकाता के चिड़ियाघर में एक शेर ने एक आदमी पर हमला कर दिया। ये घटना तब हुई जब युवक ने शेर के बाड़े की फेंसिंग को तोड़कर उसमें कूद गया। चिड़ियाघर के एक अधिकारी के अनुसार, यह घटना आज सुबह 10.30 बजे से 11.00 बजे के बीच हुई। भगवा कपड़े पहने एक व्यक्ति कम से कम फेंसिंग को तोड़ते हुए बाड़े में कूद गया।

कर्मचारी ने बताया कि व्यक्ति मानसिक रूप से परेशान था। उसे कुछ चोटें आईं हैं। घटना की जांच के आदेश दे दिये गए हैं। युवक का नाम गौतम गुचैत है। हालांकि युवक ने अस्पताल में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मैं शेर को बचाने आया था। यह एक जंगली जानवर है और इसे पिंजरे में रखना सही नहीं है। मैं शेर को आजाद करना चाहता था लेकिन उसने मुझपर ही हमला कर दिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *