On 25 February, Samsung, New smartphone, Galaxy m31, Launch in india,

Samsung Galaxy M31 भारत में इस दिन हो रहा है लांच

नई दिल्ली. 25 फरवरी को Samsung अपना नया स्मार्टफोन Galaxy M31 भारत में लॉन्च करने जा रही है. कंपनी के मुताबिक यह फोन यह Samsung की ऑफिशियल वेबसाइट, ई कॉमर्स अमेज़न इंडिया और ऑफ लाइन स्टोर्स पर उपलब्ध होगा. इस फ़ोन के कई फीचर्स भी सामने आ चुके हैं. खास बात यह है कि इसके रियर में नया रेक्टैंग्युलर कैमरा सेटअप मिलेगा.

Galaxy M31 के रियर में चार कैमरे दिए गए हैं, जिसमें इसका मेन कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा. इसके अलावा रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा. नए Samsung Galaxy M31 में Infinity U कटआउट के साथ फुल HD+ sAMOLED डिस्प्ले मिलेगा, जोकि विडियो, मूवी, फोटो और गेम्स खेलने में काफी मजेदार साबित हो सकता है. पावर के लिए इसमें 6,000 mAh की बैटरी मिलेगी, और यह इसका सबसे बड़ा प्लस पॉइंट भी होगा.

नए Galaxy M31 स्मार्टफोन में Exynos 9611,10nm चिपसेट मिल सकता है, यह फोन 6GB तक की रैम और 128GB तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है. इन डिटेल्स के हिसाब से यह माना जाना तय है कि यह फोन लंबी पारी खेल सकता है.

नया Galaxy M31, कंपनी के Galaxy M30s का सक्सेसर माना जा रहा है, जिसे पिछले साल सितंबर में लॉन्च किया था. इसमें दो वेरियंट मिलते हैं जोकि 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले वेरियंट के साथ आता है. इनकी कीमत क्रमशः 12999 रुपये और 14999 रुपये है.

Samsung galaxy m30s में 6,000 mAh की दमदार बैटरी दी गई है. इसमें 6.4 इंच का फुल HD+ सुपर एमोलेड इंफीनिटी-U डिस्प्ले दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। इसके अलावा सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है.इस स्मार्टफोन में Exynos 9611 प्रोसेसर दिया गया है, और यह One UI पर बेस्ड ऐंड्रॉयड 9.0 Pie पर चलता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *