Pakistani के प्रधानमंत्री इमरान खान का पुतला जलाया

श्रीगंगानगर। राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले के सीमावर्ती अनूपगढकस्बे में मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के गौ सेवा प्रकोष्ठ ने पाकिस्तान में अल्पसंख्यक हिदू और सिख धर्म समुदायों के लोगों पर निरंतर बढरहे अत्याचारों के विरोध में आज पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का पुतला जलाया।

कस्बे के मैन चौक में पुतला जलाए जाने के समय गौ सेवा प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय संयोजक एडवोकेट दादू खान जोइया ने कहा कि पाकिस्तान में हिदुओं पर हो रहे जुल्मों की कड़े से कड़े शब्दों में निदा की जानी चाहिए। भारतीय मुस्लिम समुदाय पाकिस्तान में हो रहे हिदू और सिख धर्म अल्पसंख्यक पर अत्याचारों को बर्दाश्त नहीं करेगा। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में ऐसे हालात को देखते भारत को कूटनीतिक संबंध हमेशा के लिए खत्म कर देना चाहिए।

अनूपगढकी विधायक श्रीमती संतोष बावरी ने कहा कि पाकिस्तान में हिदू एवं सिख धर्म की लड़कियों का जबरन धर्म परिवर्तन करवाया जाना घिनौना और अमानवीय अत्याचार है। संघ के वरिष्ठ पदाधिकारी मांगीलाल जांगिड़, भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष मुकेश शर्मा, भाजपा जिला कार्यसमिति सदस्य सतपाल मुंजाल, एडवोकेट रमेश सारस्वत, जिला महामंत्री अविनाश डाबी आदि वक्ताओं ने कहा कि पाकिस्तान को भारत विरोधी हरकतों से बाज आ जाना चाहिए। पाकिस्तान में ऐतिहासिक मंदिर और गुरुद्बारों की धरोहर की रक्षा होनी चाहिए। उन्होंने संयुक्त राष्ट्र संघ से पाकिस्तान द्बारा मानव जाति पर किए जा रहे अत्याचारों पर रोक लगाये जाने का अनुरोध किया।

इससे पहले प्रदर्शन में नंदलाल छाबड़ा, हरनेकसिह कलेर, बंसीलाल सारस्वत, विजय सांखला, पार्षद अशोक मीठिया, रामपाल आहूजा, महेश बतरा अध्यक्ष फल सब्जी यूनियन, हाशिम अली गोपेराव, कमल तावनिया, अनिल सैन भरत महतो अध्यक्ष बिहारी यूनियन, शेखर कठपाल, रमेश राजपाल, अयूब खान तेली, कासिम अली हुसैन, एडवोकेट विमला तेनगुरिया, छगनलाल सेतिया, राजू डाल, एडवोकेट अभिषेक शर्मा, पंकज सोनी एडवोकेट तिलकराज चुघ आदि लोग शामिल हुए। पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाते प्रधानमंत्री इमरान खान के पुतले को नजरे आतिश किया गया।(एजेंसी)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *