Payal Ghosh accused Bollywood director Anurag Kashyap of sexual harassment| entertainment News in Hindi

बॉलीवुड में विवादों का दौर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। कंगना रनौत का विवाद अभी थमा भी नहीं है कि अब अनुराग कश्यप पर लगे आरोप से तूफान खड़ा हो गया है। दरअसल अभिनेत्री पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीडऩ का आरोप लगाया। पायल ने कहा कि कश्यप ने उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। पायल ने पीएम मोदी से मदद की गुहार भी लगाई। पायल के इस आरोप पर अब अनुराग कश्यप ने जवाब दिया है।

अनुराग कश्यप ने कई ट्वीट के जरिए अपनी बात रखी है। उन्होंने लिखा है, क्या बात है, इतना समय ले लिया मुझे चुप करवाने की कोशिश में। चलो कोई नहीं। मुझे चुप कराते-कराते इतना झूठ बोल गए कि औरत होते हुए दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया। थोड़ी तो मर्यादा रखिए मैडम। बस यही कहूंगा कि जो भी आरोप हैं आपके सब बेबुनियाद हैं।

अनुराग कश्यप ने अगले ट्वीट में लिखा, बाकी मुझपर आरोप लगाते लगाते, मेरे कलाकारों और बच्चन परिवार को संग में घसीटना तो मतलब नहले पे चौका भी नहीं मार पाए। मैडम दो शादियां की हैं, अगर वो जुर्म है तो मंजूर है और बहुत प्रेम किया है, वो भी कबूलता हूं। चाहे मेरी पहली पत्नी हों, या दूसरी पत्नी हों या कोई भी प्रेमिका या वो बहुत सारी अभिनेत्रियां जिनके साथ मैंने काम किया है, या वो पूरी लड़कियों और औरतों की टीम जो हमेशा मेरे साथ काम करती आई है, या वो सारी औरतें जिनसे मैं मिला बस, अकेले में या जनता के बीच।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *