PM मोदी का राहुल और तेजस्वी यादव पर डबल अटैक, बिहार में दूसरी तरफ ‘डबल-डबल युवराज’ हैं

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ताबड़तोड़ रैलियां की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस बार आक्रमक दिखे ओर उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी और राजद नेता तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि आज बिहार में एक तरफ ;;डबल इंजन की सरकार है, तो दूसरी तरफ ;;डबल-डबल युवराज हैं। उन्होंने कहा कि कुछ साल पहले उत्तर प्रदेश चुनाव में जो हाल ;;डबल-डबल युवराज का हुआ था, वही हाल बिहार में भी खासतौर पर ;;जंगलराज के युवराज का होगा।

मोदी ने ;;डबल-डबल युवराज कह कर उत्तर प्रदेश (विधानसभा) चुनाव (2017) के दौरान गठबंधन सहयोगी रहे राहुल गांधी और सपा प्रमुख अखिलेश यादव की ओर इशारा किया। वहीं, बिहार में ;;डबल-डबल युवराज के माध्यम से उन्होंने तेजस्वी और राहुल पर निशाना साधा।

प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन के दौरान पुलवामा हमले, अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण सहित केंद्र और बिहार सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का भी जिक्र किया। उन्होंने पूर्ववर्ती राज्य जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 समाप्त करने, एससी/एसटी (अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति) आरक्षण, नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) का उल्लेख किया और इन मुद्दों को लेकर विपक्ष पर झूठ बोलकर भ्रम एवं नकारात्मकता फैलाने का आरोप लगाया।

राम मंदिर मुद्दे का उल्लेख करते हुए मोदी ने लोगों से कहा कि इस समय आपको उन लोगों को नहीं भूलना है, जो भगवान राम के अस्तित्व पर ही सवाल खड़े कर रहे थे और मंदिर निर्माण में अड़चनें डाल रहे थे।

प्रधानमंत्री ने पुलवामा आतंकी हमले का जिक्र करते हुए कहा कि जब देश के जवान शहीद हुए थे, उस वक्त सत्ता एवं स्वार्थ की राजनीति करने वालों ने खूब भ्रम फैलाने की कोशिश की और ऐसे लोग आज वोट मांग रहे हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *