PM Modi said, People on CAA bill, Being misled,

CAA को लेकर कुछ दल मुस्लिमों को भ्रमित कर रहे – पीएम मोदी

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्षी दलों पर दिल्ली के गरीबों को वोट के लिए गुमराह करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने ईमानदारी से काम कर 40 लाख लोगों के अपना घर होने का सपना पूरा कर उनके चेहरे पर मुस्कान लाई है।

विरोधियों पर हमला करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि सीएए बिल पर लोगों को गुमराह किया जा रहा है। कुछ दल मुस्लिमों को भ्रमित कर रहे हैं। ये लोग किस तरह अपने स्वार्थ के लिए, अपनी राजनीति के लिए किस हद तक जा रहे हैं, ये आपने पिछले हफ्ते भी देखा है। जो बयान दिए गए, झूठे वीडियो, उकसाने वाली बातें कहीं, उच्च स्तर पर बैठे लोगों ने सोशल मीडिया में डालकर भ्रम और आग फैलाने का गुनाह किया है।

नागरिकता संशोधन बिल के पास होने के बाद कुछ राजनीतिक दल तरह-तरह की अफवाहें फैलाने में लगे हैं, लोगों को भ्रमित कर रहे हैं, भावनाओं को भड़का रहे हैं। मैं उनसे जानना चाहता हूं, क्या जब हमने दिल्ली की सैकड़ों कॉलोनियों को वैध करने का काम किया, तो किसी से पूछा क्या कि आपका धर्म है, आपकी आस्था क्या है, आप किस पार्टी के समर्थक हैं। हमने उज्ज्वला योजना के तहत जब 8 करोड़ से ज्यादा गरीब परिवारों को मुफ्त गैस कनेक्शन दिये, तो क्या किसी का धर्म या जाति पूछी थी? मैं कांग्रेस और उसके साथियों से जानना चाहता हूं कि आप क्यों देश की जनता से झूठ बोल रहे हो, क्यों उन्हें भड़का रहे हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *