Samachar Jagat

PM Modi Virtual Meeting With Health Experts : एक दिन में दुनियाभर के आधे कोरोना संक्रमित भारत में मिले, पीएम मोदी हेल्थ एक्सपर्ट के साथ कर रहे आपात बैठक, आखिर कैसे इस वायरस को रोका जाए?

इंटरनेट डेस्क। देशभर में कोरोना से बड़े ही विकट हालात पैदा हो गए हैं। हर राज्य से खौफनाक तस्वीरें निकल कर आ रही हैं। देशभर में कोरोना के मामले इस समय दुनिया में सबसे ज्यादा हैं। बीते 24 घंटे में दुनियाभर में 8 लाख से ज्यादा मामले सामने आए हैं जिनमें करीब 47 फीसदी मामले भारत से निकले हैं। बीते एक सप्ताह से तो स्थिति और बिगड़ी है। हर दिन 3 लाख से ज्यादा कोरोना संक्रमित मिले हैं। बिगड़ती स्थिति के बीच आज रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश के स्वास्थ्य विशेषज्ञों के साथ वर्चुअली बैठक कर रहे हैं। विशेषज्ञों से आक्सीजन और दवाओं की उपलब्धता पर चर्चा कर रहे हैं। 


एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, आज रविवार को दिल्ली में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ऑक्सीजन और दवा की उपलब्धता की समीक्षा करने के लिए विशेषज्ञों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये चर्चा कर रहे हैं। उन्होंने COVID19 महामारी पर कैसे विजय हासिल करें इसके लिए सुझाव भी मांगे हैं। 

 

Delhi: Prime Minister Narendra Modi virtually meets experts to review oxygen and medicine availability. He reviewed the human resource situation, in relation to the #COVID19 pandemic, and ways to augment it. pic.twitter.com/gKsdzLPZ00
— ANI (@ANI) May 2, 2021

गौरतलब है कि बीते 24 घंटे में देश में 3 लाख 90 हजार से ज्यादा मामले मिले हैं वहीं 3689 से ज्यादा लोगों की मौत ने केंद्र सरकार को चिंता में डाल दिया है। सरकार की ओर से लगातार बड़े कदम उठाए जा रहे हैं। 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *