PM Modi’s visit to Bangladesh: KRK’s controversial tweet about PM, wrote – Prime Minister can do anything to get votes | national News in Hindi | PM Modi का बांग्लादेश दौरा : KRK का पीएम को लेकर विवादित ट्वीट, लिखा

इंटरनेट डेस्क। अभिनेता कमाल राशिद खान अपने बयानों के कारण सोशल मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं। अब इस अभिनेता ने सोशल मीडिया के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर बांग्लादेश के दौरे को लेकर तीखा कटाक्ष किया है। इस दौरान उन्होंने तो यहां तक बोल दिया कि पीएम मोदी वोट पाने के लिए कुछ भी कह सकते हैं। वहीं उन्होंने एक विवादित ट्वीट भी किया है। 

कमाल राशिद खान ने ट्वीट किया कि एक तरफ भाजपा के नेता बंगालियों को दिन भर गालियां देते हैं! कहते हैं कि बंगाली आसाम और बंगाल में घुस कर बैठे हुए हैं! बीजेपी सत्ता में आने के बाद उन सबको वापस बांग्लादेश भेजेगी! दूसरी तरफ मोदी जी खुद को बांग्लादेश की आजादी का सिपाही बता रहे हैं और बांग्लादेशियों को भाई बन्धू!

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा कि ये सबूत है इस बात का कि मोदी जी के लिए देश और देशभक्ति सिर्फ वही है, जिससे वोट मिल सकें! उनके लिए कोई अछूत नहीं है! मोदी जी वोट पाने के लिए कुछ भी कह सकते हैं, कुछ भी कर सकते हैं और किसी को भी अपना भाई, यार दोस्त बना सकते हैं! और बेचारे अनपढ़ भक्तों को ये सब समझ आता नहीं है! 

उन्होंने अपने तीसरे ट्वीट में कहा कि मोदी जी- भगवान राम को मैंने ही बताया था, कि रावण की नाभि में तीर मारो, तभी ये मर सकता है! और राम जी ने वही किया था! 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *