OnePlus 8 सीरीज की भारत में प्री-बुकिंग शुरू

नई दिल्ली। कोरोना के बीच ही भारत में वनप्लस 8 सीरीज दो हफ्ते पहले लॉन्च हुई थी। हाल ही में कंपनी ने OnePlus 8 सीरीज की भारत में कीमत का भी एलान कर दिया है। भारत में अब यह सीरीज आज रात 12 बजे से वनप्लस 8 और वनप्लस 8 प्रो स्मार्टफोन प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध हैं। वनप्लस भारत में सबसे पॉप्युलर प्रीमियम बैंड्स में से एक है। वनप्लस 8 सीरीज के साथ कंपनी ने वायरलेस चार्जर और वायरलेस हेडफोन भी लॉन्च किया था। वनप्लस 8 सीरीज ई-कॉमर्स कंपनी ऐमजॉन पर उपलब्ध होगी।

दरअसल, वनप्लस 8 सीरीज भारत में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है। इस सीरीज में कंपनी ने अभी तक दो स्मार्टफोन वनप्लस 8 और वनप्लस 8 प्रो भारत में लॉन्च किए हैं। वनप्लस Z को कंपनी जुलाई में लॉन्च कर सकती है। वनप्लस 8 प्रो अल्ट्रामरीन ब्लू और ऑनिक्स ब्लैक कलर में आता है। कंपनी ने नया ग्लेशल ग्रीन कलर भी पेश किया है। फोन में आगे की तरफ पंच होल डिस्प्ले है जिसमें एक फ्रंट कैमरा मौजूद है।

वनप्लस 8 प्रो IP68 रेटिंग के साथ आता है यानी यह धूल व पानी में खराब नहीं होगा। वनप्लस 8 प्रो में 6.78 इंच स्क्रीन क्यूएचडी+ स्क्रीन है। डिस्प्ले 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ आती है। डिस्प्ले में एक कंफर्ट ज़ोन फीचर है। वनप्लस का दावा है कि वनप्लस 8 प्रो में दी गई बेस्ट स्मार्टफोन डिस्प्ले है। इसे डिस्प्ले मैट ए+ का सर्टिफिकेट मिला है। वनप्लस 8 प्रो डिस्प्ले 10-बिट कलर डेप्थ सपॉर्ट करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *