Premium smartphone brand, Techno india, Smartphone, 15 thousand rupees, 48 MP quad-camera phone,

जल्द लांच होगा 48एमपी क्वाड-कैमरा फोन, कीमत सिर्फ 15 हजार

नई दिल्ली। ट्रांशन होल्डिंग्स के वैश्विक प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो भारत के स्मार्टफोन मार्केट में 15 हजार रुपये कीमत वाला 48एमपी क्वाड-कैमरा फोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। लोकप्रिय कैमरा-केंद्रित कैमोन सीरीज के तहत यह डिवाइस लॉन्च होने के लिए तैयार है। स्मार्टफोन में कम रोशनी की स्थिति को भी एक मजेदार अनुभव बनाने के लिए डिजाइन किया गया ‘नाइट शॉट’ होगा।

इंडस्ट्री के सूत्रों के अनुसार, डिवाइस का नाम टेक्नो कैमोन 15 होगा। अपने सोशल मीडिया हैंडल पर स्मार्टफोन ब्रांड द्वारा हाल ही में जारी किए गए टीजर ने वादा किया है कि उनके आगामी आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) -पॉवर स्मार्टफोन में डिजिटल सिग्नल प्रोसेसिंग (डीएसपी) तकनीक द्वारा संचालित क्वाड फ्लैश और अल्ट्रा नाइट लेंस होंगे।

डीएसपी तकनीक आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस इमेज सिंथेसिस एल्गोरिथ्म का उपयोग करती है और एक इमेज के कई पहलुओं को उजागर करती है, जैसे एक्सपोजर, निओस, शार्पनेस, एजेस, आदि। इसके चलते कम रोशनी वाले इनवारमेनट में भी यूजर को बेहत पिक्चर लेने में मदद मिलती है।

इसके अलावा, नए कैमोन स्मार्टफोन में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) को भी बढ़ाया गया होगा। जैसे संपूर्ण शरीर के आकार के लिए एआई बोडी शेपिंग और बड़ी आंखों व पतले चेहरे के लिए कस्टमाइज ब्यूटी इफेक्ट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *