Chhattisgarh, Raipur, New Year Events, Sunburn group, Protests begin,

नए साल में होने वाले इवेंट का विरोध शुरू

संस्कृति मंत्री से होगी शिकायत

रायपुर. नए साल में होने वाले इवेंट का विरोध शुरू हो गया है। कांग्रेस प्रवक्ता एवं रिसर्च विभाग के मनीष दयाल ने बताया कि देश में बदनाम सनबर्न ग्रुप द्वारा छत्तीसगढ़ की पावन भूमि रायपुर में 31 दिसम्बर की रात सायाजी होटल में इवेंट किया जा रहा है।

ये वही सनबर्न ग्रुप है जिसके गोआ के इवेंट काफी चर्चा में रहे है इस इवेंट ग्रुप पर गाहे बगाहे हाई क्लास सोसाइटी को ड्रग्स सप्लाई करने जैसे आरोप लगते आये है। चोरी छिपे रेव पार्टी करना ये इस ग्रुप का मुख्य कार्य रहा है।

उन्होंने कहा कि एक ओर जहाँ  छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ी त्यौहारों और संस्कृति को बढ़ावा दे रहे है वहीं कुछ बड़े होटल संचालक पाश्चत्य संस्कृति और अश्लीलता को बढ़ावा देने जा रहे है।

मनीष दयाल ने कहा कि ये ग्रुप छत्तीसगढ़ में अपने पैर पसारने जा रहा है जिसका विरोध हो रहा है। नरवा, गरुवा,घुरवा, बाड़ी को प्राथमिता देने वाला प्रदेश इस तरह के अश्लीलता एवं पाश्चत्य को बढ़ावा देने वाले इवेंट को कतई बर्दाश्त नही किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम की रोक की मांग को लेकर वो एक प्रतिनिधिमंडल के साथ संस्कृति मंत्री एवं रायपुर कलेक्टर से मुलाकात करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *