Raipur, Police headquarters, Atal Nagar, Nava Raipur, New year meeting, Director General of police, DM Awasthi,

पुलिस अधिकारी दूसरों की अच्छाईयों से सीख लें: DGP

रायपुर. पुलिस मुख्यालय अटल नगर नवा रायपुर में एक जनवरी को नववर्ष मिलन समारोह आयोजित किया गया। इस अवसर पर पुलिस महानिदेशक डी.एम. अवस्थी ने सभी पुलिस अधिकारियों एवं कर्मचारियों को नववर्ष की शुभकामनाएं देकर उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए बधाई दी।

श्री अवस्थी ने अपने सम्बोधन में कहा कि सभी पुलिस अधिकारी-कर्मचारी दूसरों की कमियों को न देखते हुए उनकी अच्छाईयों से सीख लें और सभी लोग आपसी मतभेदों को भुलाकर आपसी सामंजस्य बनाकर कार्य सम्पादित करें।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की बेहतर कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए अच्छे ढंग से कार्य करने का संकल्प ले, जिससे छत्तीसगढ़ का नाम राष्ट्रीय स्तर ऊंचा उठ सके। इस अवसर पर डी.जी.पी. अवस्थी ने सभी अधिकारी-कर्मचारियों से बड़ी ही आत्मीयता से हाथ मिलाकर नववर्ष की बधाई और शुभकामनाएं दी।

उन्होंने सभी पुलिस कर्मियों को आशवस्त किया कि वे अपनी समस्याओं के संबंध में कार्यालयीन समय में बेझिझक मुझसे संपर्क कर सकते हैं और साथ ही मैदानी क्षेत्रों में पदस्थ अधिकारी-कर्मचारियों की प्रशंसा करते हुए कहा कि वे सभी बेहतर ढंग से कार्य कर रहे हैं, जिससे अपराधों की संख्या में कमी आयी है।

इस अवसर पर अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक आर.के विज, अशोक जुनेजा, एस.आर.पी. कल्लूरी, पुलिस महानिरीक्षक दीपांशु काबरा और हिमांशु गुप्ता सहित बड़ी संख्या में अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *