Rajasthan: A heart-pounding case in Hanumangarh, Rajasthan, the accused was set on fire by the accused, threatened to kill him 15 days ago, the police did not take any action| national News in Hindi

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले से एक बड़ा ही दर्दनाक मामला सामने आया है। यहां एक दिल दहला देने वाली घटना में पहले महिला के साथ रेप किया गया और उसके बाद पीड़िता को जान से मारने की नीयत से उसे आग के हवाले कर दिया गया है। इस घटना में पीड़िता गंभीर रूप से झुलस गई। उसे इलाज के लिये बीकानेर रेफर किया गया है। मामले में सबसे बड़ी बात ये है कि पीड़िता ने आरोपी से जान का खतरा बताते हुये पिछले दिनों पुलिस को शिकायत की थी लेकिन मामले में पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई।

 

Rajasthan: A woman in Hanumangarh succumbs to burn injuries; family members allege rape accused set her ablaze

“Accused was undergoing trial after the woman had filed a complaint. Family members expressed their doubts against him. We’re investigating,” said SP Hanumangarh(05.03) pic.twitter.com/MT6JOReWjT
— ANI (@ANI) March 6, 2021

एएनआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, हनुमानगढ़ की पुलिस अधीक्षक प्रीति जैन ने बताया है कि वारदात हनुमानगढ़ जिले के गोलूवाला में गुरुवार रात को हुई। वहां एक ब्यूटी पार्लर संचालिका संदिग्ध अवस्था में घर पर जली हुई मिली थी। उसके बाद उसे तत्काल श्रीगंगानगर ले जाकर अस्पताल में भर्ती करवाया गया। गंभीर हालत के बाद उसे बीकानेर रेफर कर दिया गया। अब उसका वहां इलाज चल रहा है। इस संबंध में गोलूवाला थाना में पीड़िता की नानी ने मामला दर्ज कराया है।

पीड़िता ने आरोपी प्रदीप के खिलाफ रेप का मामला दर्ज करवा रखा है। उस मामले में वह डेढ़ साल पहले जमानत पर छूट गया था। प्रदीप ने 15 दिन पहले ब्यूटी पार्लर संचालिका को जान से मारने की धमकी दी थी। वह पिछले 7 दिनों से वह पीड़िता का पीछा भी कर रहा था। प्रदीप गुरुवार रात को महिला के घर घुसा और उसको जिंदा जलाने की नीयत से आग लगा दी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *