Rajasthan: Beniwal helpers vandalized Shahjahanpur toll plaza, assaulted employees, did not pay toll tax| national News in Hindi

इंटरनेट डेस्क। नए कृषि कानूनों के खिलाफ राजस्थान सीमा में एक टोल प्लाजा पर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (आरएलपी) के सांसद हनुमान बेनीवाल के समर्थकों द्वारा तोड़फोड़ और कर्मचारियों के साथ दुर्व्यवहार का मामला सामने आया है। एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, राजस्थान की राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (आरएलपी) के मुखिया और सांसद हनुमान बेनीवाल के समर्थकों के एक समूह ने कथित तौर पर शाहजहांपुर टोल प्लाजा के कर्मचारियों के साथ दुर्व्यवहार किया और एक टोल बूथ पर तोड़फोड़ की। मामला मंगलवार को बताया जा रहा है।

 

#WATCH Rajasthan: A group of people, allegedly the supporters of Rashtriya Loktantrik Party MP Hanuman Beniwal, misbehave with employees of Shahjahanpur Toll Plaza and vandalise a toll booth when a boom barrier blocked their way while they were crossing the toll. (19.01.2021) pic.twitter.com/KmGvt1W2Ax
— ANI (@ANI) January 20, 2021

बताया जाता है कि टोल पार करते समय जब कर्मचारियों ने टोल फीस के लिए बैरियर लगाया तो कुछ समर्थक कार से निकलने और तोड़फोड़ के साथ कर्मचारियों से गलत व्यवहार करने लगे।

शाहजहांपुर टोल प्लाजा के टोल मैनेजर जावेदन ने बताया कि वे दिल्ली की ओर जा रहे थे। यह बताये जाने पर कि यह सांसद हनुमान बेनीवाल है तो कर्मचारियों ने उसे जाने दिया। इसके बाद सांसद के पीछे चल रहे 2-3 वाहनों को जब उन्होंने रोकने की कोशिश की तो उनके समर्थकों ने टोल पर तोड़फोड़ की और उन्हें धमकाया। उन्होंने टोल टैक्स भी नहीं भरा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *