Rajasthan: This big criminal of the most wanted papala Gurjar gang came under the grip of the police… !, arrested along with AK-47 from Kasola, Haryana| national News in Hindi

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान और हरियाणा में आतंक को बढ़ावा दे रहे हिस्ट्रीशीटर पपला गुर्जर की गिरफ्तार के बाद अब उनकी गैंग के एक और बड़े अपराधी को पकड़ने में राजस्थान पुलिस कामयाब रही है। आज बुधवार को अलवर जिले के नीमराणा पुलिस थाने में जयपुर रेंज आईजी हवासिंह घुमरिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दी। अलवर पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी।

 

हरियाणा, राजस्थान के 6 लाख के ईनामी बदमाश विक्रम गुर्जर उर्फ पपला के साथी महिपाल को किया गिरफ्तार! आरोपी के घर से एक AK-47, दो विदेशी पिस्टल तथा 30 जिंदा कारतूस किए जब्त।

IGP जयपुर रेंज, डॉ. हवासिंह घुमरिया द्वारा नीमराणा थाने पर की प्रेस कॉन्फ्रेंस.@PoliceRajasthan #stopcrime pic.twitter.com/H04jp4r1kJ
— IGP Jaipur Range (@IgpJaipur) February 10, 2021

उन्होंने कहा कि पुलिस ने पपला फरारी में इस्तेमाल हथियारों की बरामदगी में एक एके-47 और दो विदेशी पिस्टल सहित 30 जिंदा कारतूस के साथ पपला के एक और साथी महिपाल गुर्जर को हरियाणा के कासौला से गिरफ्तार किया है।  गुरुवार 11 फरवरी को पुलिस रिमांड की अवधि पूरी होने पर उसे फिर न्यायालय में पेश करेगी।

गौरतलब है कि इससे पहले, राजस्थान और हरियाणा के मोस्ट वांटेड 6 लाख रुपये के इनामी बदमाश पपला गुर्जर को राजस्थान पुलिस ने महाराष्ट्र के कोल्हापुर से 27-28 जनवरी की रात को गिरफ्तार किया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *