Rajasthan: Tragic road accident in Sriganganagar, driver was drunk, six people of same family died, truck hit jeep| national News in Hindi

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के श्री गंगानगर में आज शनिवार को एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई। इन मृतकों में एक बच्ची भी शामिल है। बताया जा रहा है कि यह हादसा तब हुआ, जब एक परिवार क्रूजर जीप से मंदिर में दर्शन के लिए जा रहा था। शुरुआती जांच में सामने आया है कि ड्राइवर शराब के नशे में था इसलिये दुर्घटना हुई।

जीप सूरतगढ़ इलाके की तरफ जा रही थी, तभी ओवरटेक कर रहे एक ट्रक ने जीप को टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि क्रूजर जीप के परखच्चे उड़ गए। वहीं, इस हादसे में सात अन्य लोग घायल भी हुए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार, हादसा सूरतगढ़ इलाके के राजियासर गांव के पास हुआ है। जहां हाइवे पर एक ट्रक ओवरटेक कर रहा था, तभी सामने से जीप आ गई। जीप में सवार 6 लोगों की मौके पर मौत हो गई। इनमें 4 महिलाएं और एक बच्ची सहित जीप चालक शामिल है।

जीप सवार सभी लोग किशनपुरा उतराधा गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं। यह रामदेवरा दर्शन करने के लिए जा रहे थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों वाहनों को क्रेन से अलग किया। इसके बाद जीप के मुड़े हुए हिस्सों को काट-काट कर मृतकों और घायलों को बाहर निकाला गया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *