Rally: ‘Didi’ heard BJP saying, We don’t want BJP, we don’t want to see Modi’s face, we don’t need rioters, robbers, Duryodhan and Dussasan| national News in Hindi

पॉलिटिकल डेस्क। पश्चिम बंगाल के पूर्वी मिदनापुर में एक ओर जहां आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्य की मुखिया ममता बनर्जी को नए तरीके से परिभाषित किया वहीं सीएम ममता बनर्जी ने भी आज यहां अपनी रैली में भाजपा को खरी खोटी सुनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। दीदी ने राज्य के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा को ग्रांड फेयरवेल की जरूरत है। पश्चिम बंगाल भारतीय जनता पार्टी को नहीं चाहता है। हम मोदी का चेहरा यहां नहीं देखना चाहते हैं। 

 

Bid farewell to BJP, we don’t want BJP. We don’t want to see Modi’s face. We don’t want riots, looters, Duryodhan, Dushasana, Mir Jafar: West Bengal CM Mamata Banerjee during a public rally in East Midnapore pic.twitter.com/qMGJfUa3ZO
— ANI (@ANI) March 19, 2021

एएनआई सूत्रों के अनुसार, ममत बनर्जी ने कहा कि हमें दंगाईयों की जरूरत नहीं है। भारतीय जनता पार्टी में दंगा भड़काने वाले लोग शामिल हैं। हमें लुटेेरे नहीं चाहिये, हमें दुर्योधन नहीं चाहिये, हमें दुस्सासन नहीं चाहिये, हमें मीर जाफर भी नहीं चाहिये।

गौरतलब है कि राज्य में इस बार विस चुनावों में टीएमस और बीजेपी के बीच बिग फाइट देखने को मिल रही है। हालांकि अभी भी कई प्री पोल सर्वे में टीएमसी को ही आगे माना जा रहा है। वहीं भाजपा को दूसरे नंबर पर रखा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *