Ranbir Kapoor, Alia Bhatt, Amitabh Bachchan, Film brahmastra, Release date,

रणबीर और आलिया की जोड़ी दिखेगी बड़े पर्दे पर

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन, डिंपल कपाड़‍िया स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र की रिलीज डेट सामने आ चुकी हैं। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का पिछले साल इलाहाबाद में हुए कुंभ मेले में रणबीर और आलिया ने ग्रैंड तरीके से ब्रह्मास्त्र का लोगो भी लॉन्च किया था। फिलहाल फैंस को जानकर बेहद खुशी होगी कि, अब फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी गई है। 

जी हां, डायरेक्टर करण जौहर ने एक फोटो शेयर कर बताया कि ब्रह्मास्त्र 4 दिसंबर 2020 को रिलीज होगी। करण जौहर ने फोटो ट्वीट किया है जिसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और अयान मुखर्जी एक साथ कैंड‍िड पोज में नजर आ रहे हैं। उन्होंने दिसंबर 2020 का बोर्ड हाथ में लिया हुआ है, अमिताभ और आलिया दोनों अयान को देख रहे हैं, जबकि अयान अपना मुंह छिपाए हुए हैं।

वहीं रणबीर थम्स-अप किए खुश नजर आ रहे हैं। करण ने ऑफिश‍ियल तौर पर ऐलान करते हुए लिखा कि यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी। टीम का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें अयान के फिल्म की रिलीज डेट फाइनलाइज करने के बाद आलिया बेहद एक्साइटेड नजर आती हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि, पहले ब्रह्मास्त्र पहले दिसंबर 2019 को रिलीज होनी थी, लेकिन अब इसकी रिलीज डेट 4 दिसंबर 2020 कर दी गई। वहीं अमिताभ बच्चन ने भी ट्वीट कर लिखा, ‘ब्रह्मास्त्र 4 दिसंबर को सिनेमाघरों में आ रही है और अब अयान भी इसे नहीं बदल सकते हैं’.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *