Rani Mukerji Birthday: Rani Mukherjee’s face is blossoming even at the age of 43, know her beauty and fitness secret on her birthday today ..| lifestyle News in Hindi

लाइफस्टाइल डेस्क। बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेसेस में एक रानी मुखर्जी न सिर्फ अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं बल्कि वह अपने फिटनेस और फैशन के लिए भी इंडस्ट्री में खूब मशहूर हैं। रानी मुखर्जी के एक्टिंग के तो लोग दीवाने हैं ही साथ ही लोग उनके स्टाइल स्टेटमेंट और ग्लोइंग चेहरे पर भी फिदा हैं। रानी की फिटनेस और खूबसूरती की बात करें तो 43 की उम्र में भी वह बिल्कुल यंग, फिट और आकर्षक नजर आती हैं।

तो आइये आज उनके जन्मदिन पर पर जानते हैं उनकी फिटनेस और ब्यूटी का सीक्रेट…

डस्की ब्यूटी वाली रानी मुखर्जी अपने फिटनेस और स्किन का जमकर ख्याल रखती हैं। उनकी डाइट में कुछ ऐसी चीजें शामिल होती हैं, जो उनका वजन मेंटेन रखने के साथ ही त्वचा को भी जवां और हेल्दी बनाते हैं। डस्की ब्यूटी वाली रानी मुखर्जी अपने फिटनेस और स्किन का जमकर ख्याल रखती हैं। उनकी डाइट में कुछ ऐसी चीजें शामिल होती हैं, जो उनका वजन मेंटेन रखने के साथ ही त्वचा को भी जवां और हेल्दी बनाते हैं।

रानी ने कई बार सोशल मीडिया और टीवी इंटरव्यू में बताया है कि वह खुद को स्वस्थ रखने के लिए प्रतिदिन योग करती हैं। इस तरह से वह अपनी इम्यूनिटी को मजबूत बनाती हैं ताकि बीमारियां उनसे दूर रह सकें। वह हर रोज सूर्य नमस्कार और कपालभाति करती हैं। उनके अनुसार, योग से न सिर्फ आपको मानसिक और शारीरिक रूप से फिट रहते हैं, बल्कि इसे करने से चेहरे पर भी ग्लो आता है। शरीर का ब्लड सर्कुलेशन भी सही बना रहता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *