Rawat vs Rawat: On the new cabinet of the Uttarakhand government, the former Chief Minister has clearly targeted, said – just changed the label, the rest of the | national News in Hindi | Rawat vs Rawat : उत्तराखंड सरकार की नई कैबिनेट पर पूर्व मुख्यमंत्री ने साधा निशाना, बोले

पॉलिटिकल डेस्क। उत्तराखंड में भाजपा के तीरथ सिंह रावत नए मुख्यमंत्री बने हैं। वहीं उनके कैबिनेट पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने आज शनिवार को निशाना साधा है। उन्होंने शनिवार को ट्वीट कर कहा कि उत्तराखंड सरकार की नई कैबिनेट में कोई नयापन नहीं है। उन्होंने त्रिवेन्द्र सरकार में हुई कथित गड़बड़ियों को लेकर बीजेपी के नए प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि कौशिक को कैबिनेट में जगह नहीं मिली तो प्रदेश अध्यक्ष बना दिया गया।

हरीश रावत ने उत्तराखंड में सरकार का चेहरा बदलने पर कटाक्ष करते हुए बीजेपी नेतृत्व को कठघरे में खड़ा करने की कोशिश की है। राज्य में मचे सियासी घमासान में जहां त्रिवेन्द्र सिंह रावत को अपनी कुर्सी गंवानी पड़ी, वहीं कद्दावर बीजेपी नेता मदन कौशिक को भी तीरथ कैबिनेट में जगह नहीं मिल पाई। हालांकि बीजेपी ने उन्हें प्रदेश अध्यक्ष बनाया है।

रावत ने ट्वीट करते हुए कहा कि जिन लोगों पर धन चटुआ होने के आरोप लगे थे, वो तीरथ मंत्रिमंडल में भी मौजूद हैं। साथ ही उन्होंने नए मंत्रिमंडल में नयापन नहीं दिखाई देने की बात कहते हुए कहा कि पूरी कैबिनेट बोतल में नया लेबल लगाकर पुरानी ही शराब है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *