Road Accident In Etawah (UP): When happiness was found as a son birth, going to temple with the family, on the way luck put 11 people of the same family to death ..! | national News in Hindi

इंटरनेट डेस्क। उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में आज शनिवार को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। हादसे में करीब 11 श्रद्धालुओं की मौत हो गई है। बताया जाता है कि एक ही परिवार के कुछ लोग लोडिंग ट्रक में बैठकर बेटे के जन्म की खुशी में मंदिर में झंडा चढ़ाने जा रहे रहे थे। तभी लोडिंग ट्रक हादसे का शिकार हो गया। हादसे में 30 से ज्यादा लोग घायल भी हुए हैं।

हादसा आगरा-चकरनगर रोड पर हुआ। घायल श्रद्धालुओं में अधिक गंभीर होने पर आठ को सैफई मेडिकल कालेज रेफर किया गया है। बताया जाता है कि सभी श्रद्धालु पिनाहट आगरा के रहने वाले हैं। न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, वीरेंद्र सिंह बघेल के घर पर सात माह पहले बेटे का जन्म हुआ था। बेटे के जन्म की खुशी में वह परिवार व रिश्तेदारों के साथ लखना कालका मंदिर में झंडा चढ़ाने के लिए शनिवार को 11 बजे बजे घर से डीसीएम में सवार होकर निकले थे।

लेकिन आगरा-चकरनगर रोड पर कसौआ गांव के सामने उनका वाहन अनियंत्रित होकर 20 फिट गहरी खाई में जाकर पलट गया। हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। घटना में 11 लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है वहीं घायलों का इलाज जारी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *