Sania Mirza told sister Anam her most ‘special’, while posting an insta on her birthday, wrote- My best wishes to Rock| entertainment News in Hindi | सानिया मिर्ज़ा ने बहन अनम को बताया अपना सबसे ‘खास़’, जन्मदिन पर इंस्टा पोस्ट करते हुए लिखा

इंटरनेट डेस्क। सानिया मिर्ज़ा ने अपनी छोटी बहन अनम मिर्ज़ा के जन्मदिन पर उनके लिए एक खास पोस्ट शेयर की है। टेनिस स्टार ने अपनी बहन के जन्मदिन पर उसे समर्पित एक इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ बधाई दी। आज बुधवार सुबह ही सानिया ने बहन अनम के लिए एक जन्मदिन पोस्ट शेयर किया। जिसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि मेरी रॉक को जन्मदिन की शुभकामनाएं…जो व्यक्ति मुझसे ज्यादा मुझे जानता है, वह जिसे मैं उससे ज्यादा जानती हूं।

उन्होंने चार फोटोज की सीरीज भी शेयर की, जिसमें वे दोनों साथ नजर आ रही हैं। पहली फोटो में सानिया मिर्ज़ा को अनम के साथ उनकी शादी के दिन दिखाया गया है। अनम मिर्ज़ा ने दिसंबर 2019 में पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे असद से शादी की।

दूसरी तस्वीर में, दोनों बहनों को बिस्तर पर देखा जा सकता है, जबकि तीसरी फोटो अनम के विवाह पूर्व कार्यों में से एक की है। आखिरी फोटो में सानिया और अनम पेरिस में कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए दिखाई दे रही हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *