Sanjay Dutt, who was badly caught in the clutches of drugs in 1984, Evergreen actress Rekha wanted to get him out of the difficult times, when suddenly the news of their marriage was blown up ..! Read this story of Bollywood| entertainment News in Hindi

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा और संजय दत्त के रिश्ते के बारे में कई तरह की बातें होती हैं। लेकिन दोनों के बीच क्या वाकई कोई रिश्ता था। अमिताभ बच्चन से तो उनके इश्क के चर्चे बेहद आम थे और जो आज भी सुनने को मिल जाते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि कभी रेखा और संजय दत्त के अफेयर की खबरों ने भी सुर्खियां बटोरी थीं।

खबरें तो ये भी आई थी कि रेखा और संजय ने चोरी-छुपे शादी कर ली थी। दरअसल, इन दोनों ने फिल्म ‘जमीन आसमान में साथ काम किया था जो कि 1984 में रिलीज हुई थी। इस दौरान संजय का फ़िल्मी करियर फ्लॉप जा रहा था और वह ड्रग्स के चंगुल में बुरी तरह फंसे हुए थे। रेखा उन्हें मुश्किल दौर से निकालना चाहती थीं और इसी समय दोनों की शादी की खबरें उड़ा दी गईं।

इन खबरों पर रेखा ने तो कोई प्रतिक्रिया नहीं दी लेकिन संजय दत्त ने जरूर इन खबरों को नकार दिया था। हालांकि रेखा की ज़िंदगी के किस्सों में प्यार, नफरत, दर्द, तन्हाई, रिश्ते जैसे शब्द भरपूर सुनने को मिल जाएंगे। फिल्मों में रेखा का सफर आसान नहीं रहा। कभी उन्हें काली-मोटी कहकर फिल्मों से बाहर निकाल दिया गया था लेकिन  उन्होंने भी हार नहीं मानी और अपना मुकाम पाकर ही दम लिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *